Sunday, September 29, 2024

शामली में घर के बाहर बुलाकर युवक को मारी गोली, मौत

शामली। जनपद के झिंझाना थानां क्षेत्र के ओदरी गांव में आज दोपहर कार सवार कुछ युवकों ने घर से बुलाकर 25 वर्षीय एक युवक को उसके सीने में गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जहाँ अस्पताल जाते समय युवक की दर्दनाक मौत हो गई । घटना से घर में कोहराम मच गया।

सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक झिंझाना के अलावा पुलिस के उच्च अधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। खबर लिखे जाने तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिल पाई थी। फिलहाल परिजनों द्वारा घटना को कारित करने में मृतक की बुआ के लड़के का नाम बताया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि जिले के झिझाना थानां क्षेत्र में कार से सवार कुछ युवक थाना क्षेत्र के ओदरी गांव में पहुंचे और वहां तैय्यब के लड़के अमजद को घर से बाहर बुलवाकर एक युवक ने उसके सीने में गोली मार दी। घटना की जानकारी परिजनों को मिलते ही परिजन तत्काल ही उसको हॉस्पिटल ले गए जहां जाने से पहले ही रास्ते में उसकी मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है।

बताया गया कि यह गोली मृतक के फुफेरे भाई के द्वारा एक लेनदेन के मामले को लेकर मारी गई है। घटना की सूचना मिलते ही झिंझाना थाना प्रभारी निरीक्षक सुदेश कुमार और सीओ कैराना, एडिशनल एसपी आदि अधिकारी गण मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

उधर अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि शव पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है।अभी तक तहरीर नहीं मिली है।तहरीर मिलते ही आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय