Sunday, May 12, 2024

शामली में गैंगरेप पीड़िता के परिजनों ने गांव में पोस्टर चस्पा कर मकान बेचने और पलायन करने की चेतावनी दी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
https://youtu.be/UHye8gmEAEo
शामली।  जनपद के एक  गांव में एक युवती के साथ पांच युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था।जिसमें उन्होंने घटना के दौरान पीड़ित के साथ गैंगरेप की वीडियो व फोटो  भी बनाकर वायरल कर दी।घटना के बाद पीड़ित युवती के परिजनों ने थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया ।
पुलिस द्वारा मुकदमा पंजीकृत होने के बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई।वहीं पीड़ित परिजनों को आरोपी पक्ष समझौता न करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। जब कि पीड़ित युवती को आरोपियों ने ब्लैकमेल कर के कई बार घटना को अंजाम दिया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद कार्रवाई न होने पर पीड़ित्ता के परिजनों ने आज अपने मकान पर मकान बेचने में प्लान करने का एक पोस्ट भी लगाया है। इसमें मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्ट को फाड़ दिया गया है। और परिजनों को जल्द से जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन भी आरोपियों का दिया है।
 शामली जनपद के बाबरी थाना क्षेत्र के गांव बनती खेड़ा का है जहां पर एक युवती के साथ पहले दोस्ती की ओर फिर एक युवक ने और फिर बारी बारी पांच युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।घटना के दौरान आरोपियों ने युवती के साथ अश्लील फोटो और वीडियो भी बना ली।और अश्लील वीडियो बनाने के बाद उसकी काफी समय तक सभी आरोपियों ने ब्लैकमेल कर उसके साथ बार-बार घटना को अंजाम दिया।घटना का खुलासा तब हुआ जब उसके वीडियो वायरल कर दी और पीड़िता को धमकी देने लगे, पीड़ित परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ बाबरी थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया।
घटना के कई दिनों तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई। वहीं पीड़ित परिजन को आरोपी पक्ष के लोग उक्त मामले में फैसला करने का दबाव बनाते हुए जान से मारने की धमकी देते हैं।जिसके चलते पीड़ित परिजनों ने गांव में पोस्ट चस्पा कर मकान बेचने और पलायन करने की धमकी दी है।और पुलिस पर दबंगों की मिली भगत का भी आरोप लगा है। वही इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़ितों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया और जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 उधर बनती खेड़ा चौकी इंचार्ज का कहना है कि पीड़िता की परिजनों की तहरीर पर  मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसमें पीड़िता के कोर्ट में 164 के बयान भी हो चुके हैं। मोबाइल के नंबरों की सीडीआर अभी आनी बाकी है। जो भी इस मामले में दोषी है उन्हें जल्दी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय