Monday, May 20, 2024

नोएडा में बदमाशों ने दिनदहाड़े जिम ट्रेनर को गोलियों से भूना, इलाके में फैली सनसनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । नोएडा के सेक्टर-104 में एक जिम के बाहर बाइक सवार पांच बदमाशों ने दिल्ली के गैंगस्टर प्रवेश मान के भाई सूरज मान की ताबड़तोड़ गोलियां मार कर हत्या कर दी। प्रवेश मान दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवाना का सहयोगी है। जो फिलहाल दिल्ली के तिहाड़ जेल में मकोका अधिनियम में बंद है।
सूरज मान एयर इंडिया में क्रू मेंबर की नौकरी करता था और नोएडा के सेक्टर-100 की लोटस बुलेवर्ड सोसायटी में परिवार के साथ रह रहा था। घटना के वक्त सोयायटी के सामने स्थित मार्केट में जिम सेंटर से जिम करने के बाद अपनी कार में बैठ कर केला खा रहा था। घटना के बाद से पुलिस में हडक़ंप मच गया।
हत्यारों की पहचान के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है। दिल्ली के गैंगवार की रंजिश से इस हत्याकांड को जोड़ा जा रहा है। हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस इस मामले में दिल्ली पुलिस से भी गैंगस्टरों के सदस्यों का इनपुट ले रही है। वहीं चार टीमे गठित कर दिल्ली के कई इलाकों में भी छापेमारी की जा रही है।
नोएडा जोन के डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि शुक्रवार करीब ढाई बजे बजे सूरज मान (32) एनीटाइम जिम सेंटर पहुंचा था। वह यहां रोज जिम करने आता था। जिम करने के बाद गाड़ी में बैठकर केला खा रहा था। तभी एक बाइक से 3 बदमाश और दूसरी बाइक से दो बदमाश आए। उन्होंने सामने से 9 राउंड फायरिंग की। जिसमें से 5 गोली सूरज मान को लगी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
सूरज मान नोएडा के सेटर-100 के लोट्स पनाश सोसाइटी में रहता था। वह मूलरूप से दिल्ली के शाहबाद डेयरी का रहने वाला है। उसकी शादी हो चुकी है। 4 साल की एक बेटी भी है। उसका भाई दिल्ली का गैंगस्टर है। जो फिलहाल दिल्ली में हत्या के मामले व मकोका केस में बंद है। घटना की तफ्तीश गैंगवार की रंजिश के अलावा अन्य बिंदुओं को ध्यान में रख कर की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय