Saturday, May 18, 2024

शामली में बेखौफ बदमाशों ने हाईवे पर लूटी कार और नगदी, कार चालक को महंगा पड़ा बदमाशो के साथ मदिरापान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में तीन अज्ञात बेखौफ बदमाशो द्वारा मेरठ करनाल मार्ग पर कार,नगदी और मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दिया गया है।जहा लूट की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ पुलिस के उच्चाधकारी मौके पर पहुंचे।जहा पुलिस द्वारा घटना के संबंध मे जांच पड़ताल की जा रही है।हाईवे पर लूट से लोगो में दहशत का माहौल व्याप्त है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ करनाल मार्ग स्तिथ गांव बरलाजट के समीप का है। जहा शाम होते ही उस वक्त अफरा तफरी मच गई। जब तीन अज्ञात बदमाशो ने एक कार चालक से ईको गाड़ी ,ढाई हजार रुपए की नगदी और मोबाइल फोन लूट लिया। बताया जा रहा है कि कार चालक धर्मेद्र हरियाणा राज्य का रहने वाला है, जो कि शनिवार को दिल्ली के सिंधु बॉर्डर से तीन लोगो को शामली छोड़ने के लिए आया था। जैसे ही कार बागपत जिले गांव रमाला के समीप पहुंची तो कार चालक लघुशंका के लिए रुका।

जहां बदमाशों में से किसी एक ने कार चलाने की इच्छा जाहिर की। जिसके बाद कार चालक पीछे अन्य दो बदमाशो के साथ बैठकर मदिरा पान करने लगा। जाम छलकाए जाने के सिलसिले के दौरान जैसे ही कार जनपद शामली के गांव बरलाजट के पास पहुंची तो बदमाशो ने कार चालक के शराब के नशे में होने का फायदा उठाते हुए कार चालक को सड़क पर धक्का दे दिया और बदमाशो ने कार चालक से उसकी कार, मोबाइल फोन और ढाई हजार रुपए की नगदी लूट ली और पीड़ित कार चालक को सड़क किनारे फेंककर फरार हो गया। बदमाशो के फरार होने के बाद पीड़ित सड़क पर गिर रहा और राहगीरों की मदद से मामले की सूचना पुलिस को दी।

जहां हाईवे पर लूट की वारदात का पता चलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। जिसके बाद कैराना कोतवाली, कांधला थाना और शामली कोतवाली पुलिस और एसओजी टीम के पहुंची। घटना की गंभीरता को देखते हुए एएसपी भी तुरंत मौके पर पहुंचे।जहा पुलिस ने घंटो बदमाशो की तलाश में इधर उधर कांबिंग की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। एएसपी द्वारा पुलिस टीम को जल्द से जल्द बदमाशो की गिरफ्तारी के दिशा निर्देश दिए गए है। वही शाम के समय हाईवे पर हुई लूट से राहगीरों में दहशत का माहौल व्याप्त है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय