Monday, May 6, 2024

फरीदाबाद में कुकर के डिब्बे में मिला नवजात बच्ची का शव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फरीदाबाद। ग्रेटर फरीदाबाद की बिहारी मार्केट के पास ग्रीनबेल्ट की झाडिय़ों में प्रेशर कूकर के डिब्बे में शनिवार दोपहर को एक नवजात बच्ची का शव मिला।

किसी ने डिब्बे के अंदर कुछ सामान सोचकर इसे खोला था। अंदर नवजात का शव देखकर पुलिस को सूचित किया। खेड़ीपुल थाना पुलिस ने शव को बादशाह खान अस्पताल में रखवा दिया और अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अनुमान लगा रही है कि बच्ची होने की वजह से नवजात को यहां फेंका गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं एसजीएम नगर राजा चौक के पास तीन मंजिला मकान की छत से एक युवक कूद गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक का नाम सूरज है। उसकी करीब डेढ़ साल पहले लव मैरिज हुई थी।

इनकी एक दो महीने की बेटी भी है। युवक के माता-पिता अलग रहते हैं। सूरज शनिवार दोपहर को अपने माता-पिता के घर आया था। उस दौरान माता-पिता घर पर नहीं थे। आसपास के लोगों ने बताया कि गली में युवक के पास दो महिलाएं खड़ी थी।

इस दौरान वह मकान की तीसरी मंजिल की छत पर चढ़ गया और कूद गया। एसजीएम नगर थाने से एसआई पंकज ने बताया कि इस मामले में अभी किसी ने कोई शिकायत नहीं दी है। मामले की जांच की जा रही है। शव का रविवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय