Saturday, October 12, 2024

शामली में पति ने पत्नी के प्रेमी की गोली मारकर की हत्या,पुलिस ने किया खुलासा,दो 25-25 हजार के ईनामी गिरफ्तार

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। जनपद में 5 दिन पूर्व हुई युवक अमन की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने आरोपियों पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ था। युवक की हत्या अमन की प्रेमिका के पति ने गोली मारकर की थी। पहले तो अमन की प्रेमिका के पति अदनान ने कई बार समझाया कि वह उसकी पत्नी से बातचीत ना करें, लेकिन जब अमन नहीं माना तो अदनान ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर पहले तो अमन को मेला दिखाने के बहाने घर से बुलाया और फिर उसकी शामली के बलवा बाईपास पर गोली मार दी और फरार हो गए थे। गोली लगने के बाद घायल अमन को राहगिरो ने अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां पर अमन ने मजिस्ट्रेट और पुलिस के सामने अपने बयान दर्ज कराए थे। फिलहाल हत्याकांड में एक आरोपी अभी फरार है, पुलिस जिसकी तलाश में जुटी है।

यह वारदात जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के बलवा बाईपास पर गत 7 अक्टूबर की रात्रि को यहां पर कांधला कस्बा निवासी अमन गोली लगी गंभीर घायल अवस्था में मिला था। राहगीरों ने अमन को अस्पताल में भर्ती कराया था। अमन ने पुलिस व मजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान दर्ज कराए थे जिसमें उसने अदनान, आसिफ व उनके एक दोस्तों पर गोली मारने का आरोप लगाया था। अमन की मेरठ में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। अमन के पिता असलम की तहरीर पर दो नामजद व एक अज्ञात युवक के विरुद्ध किया गया था। पुलिस तभी से ही फरार किन आरोपियों की तलाश में जुटी थी। पुलिस ने फरार आरोपियों पर 25-25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया हुआ था। शनिवार की को शामली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो आरोपी अदनान व आसिफ को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त किया गया 315 बोर का तमंचा व एक खाली खोखा कारतूस भी बरामद किया है।

 

एएसपी संतोष सिंह ने बताया कि मृतक अमन की दोस्ती अदनान की पत्नी मंतशा से थी। जिसका पता अदनान को था, अदनान ने भी घर वालों की बिना मर्जी से मंतशा से निकाह किया था। अदनान ने अमन को अपनी पत्नी से बातचीत करने को लेकर कई बार रोका, लेकिन उसके बावजूद भी अमन अदनान की पत्नी मंतशा से बातचीत करता रहा। गत 7 अक्टूबर की शाम को अदनान ने अमन को शामली में मेला घूमने के बहाने फोन कर बुलाया और शामली के बलवा बाईपास पर एक बार फिर अदनान ने अमन को समझने का प्रयास किया, लेकिन अमन नहीं माना जिस पर गुस्साए अदनान ने तमंचा निकालकर अमन को गोली मार दी। गोली मारने के बाद अदनान, आसिफ व दिलशाद तीनों ने घायल अमन को सड़क किनारे ही एक गन्ने के खेत के में फेंक दिया और फरार हो गए। पुलिस फरार आरोपी दिलशाद की तलाश में जुटी है, जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय