Thursday, April 18, 2024

शामली में दबंगों ने बीच राह ट्रक रोककर चालक के साथ की मारपीट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शामली में करीब चार दबंग युवकों द्वारा एक ट्रक चालक को बीच राह रोककर लाठी डंडों से मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित ट्रक चालक ने पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

आपको बता दें कि जिला मेरठ के गांव दौराला निवासी ट्रक चालक देवेंद्र गिरी घायल अवस्था में पुलिस के साथ शहर के सरकारी अस्पताल पहुंचा।जहा घायल ट्रक चालक ने जानकारी देते हुए बताया की गत रात्रि वह देहरादून से ट्रक में माल लेकर दिल्ली के लिए निकला था। लेकिन जैसे ही वह सुबह करीब 3 बजे शामली कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित एक बैंकेट हाल के पास पहुंचा तो उसके गांव दौराला निवासी प्रहलाद वहा अपने तीन अज्ञात साथियों के खिलाफ पहले से ही खड़ा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसने जबरन ट्रक को रुकवा लिया जिसके बाद उक्त चारो ने दबंगई दिखाते हुए ट्रक चालक को लाठी डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। जहा ट्रक चालक बमुश्किल दबंगों के चंगुल से निकालकर वहा से भाग निकला और घायल मामले की जानकारी डायल 112 पुलिस को दी।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन उससे पहले ही दबंग युवक फरार हो चुके थे। पुलिस ने घायल ट्रक चालक को तत्काल शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहा चिकित्सको ने घायल ट्रक चालक को गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया। पीड़ित ट्रक चालक ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय