Saturday, May 18, 2024

शामली में राशन डीलरों ने लाभांश बढाने की मांग को लेकर कलक्ट्रेट में किया प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जिलेभर के राशन डीलरों ने मंगलवार को कलक्ट्रेट में प्रदर्शन कर प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन एडीएम संतोष कुमार सिंह को सौंपा। जिसमें उन्होने कोटेदारों का लाभांश बढाने की मांग की है।

मंगलवार को ऑल इंडिया फेयर प्राईस शॉप डीलर्स फेडरेशन के बैनर तले जिलेभर के राशन डीलर कलक्ट्रेट पहुंचे। जहां उन्होने जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। प्रदेश् के मुख्यमंत्री के नाम एडीएम संतोष कुमार सिंह को दिए ज्ञापन में कहा कि उत्तर प्रदेश के कोटेदार शासन के मन्सानुसार राशन वितरण करते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

साथ ही कोरोना काल में भी उत्तर प्रदेश के कोटेदार प्रधानमन्त्री अन्न योजना व राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम के तहत निशुल्क वितरण किया गया, लेकिन उत्तर प्रदेश के कोटेदारों को लाभांश 90 रुपये प्रति कुन्तल ही मिलता है। जबकि अन्य प्रदेशों में जैसे हरियाणा, गोवा, केरल, महाराष्ट्र, राजस्थान, गुजरात में 200 रुपए मानदेय दिया जा रहा है।

उन्होंने बढती महंगाई को देखत हुए अन्य प्रदेशों की भांति लाभांश देने की मांग की। इस अवसर पर प्रदीप कुमार, फरीद अहमद, अरशद, सेवाराम, महेंद्र, सुभाष, जगदीश, अशोक, अकबर, उदय सिंह, बृजमोहन, राजेश, फुरकान, सलेक वर्मा, श्याम सिंह आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय