Wednesday, May 8, 2024

शामली में हजारों की संख्या में दौड़ रही ई-रिक्शा, जाम के बने हालात

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शहर की सडकों पर हजारों की संख्या में दौड रही ई-रिक्शाऐं जाम का मुख्य कारण बनी हुई है। जहां देखों वही ई-रिक्शा पाये जाने से अन्य वाहन चालकों का सडक से निकलना मुश्किल हो गया है। मंगलवार को यातायात निरीक्षक सुखविंदर सिंह ने ई-रिक्शा व ऑटो चालकों को एकत्रित कर शहर के बीच अकारण न घूमने और यातायात के नियमों का पालन करने की हिदायत दी है।

शहर की सडकों पर हजारों की संख्या में बिना रजिस्ट्रेशन के दौड रही ई-रिक्शाऐं इन दिनों जाम का मुख्य कारण बनी हुई है। संभागीय परिवहन विभाग की माने तो जिलेभर की करीब साढे चार हजार ई-रिक्शाओं का रजिस्ट्रेशन है, लेकिन यदि शामली शहर की बात करे तो यहां शहर में ही पांच हजार से भी ज्यादा इ-रिक्शाऐं सडकों पर दौड रही है। शहर के विजय चौक से लेकर फव्वारा चौक, दिल्ली रोड, बस स्टेंड, बुढाना रोड, हनुमान रोड, बडा बाजार, गांधी चौक, कबाडी बाजार, माजरा रोड, धीमानपुरा आदि स्थानों पर जहां देखों वही ई-रिक्शाओं का जाम लगा रहता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंगलवार को यातायात निरीक्षक सुखविंदर सिंह ने सडक सुरक्षा पखवाडा के अन्तर्गत ई-रिक्शा व ऑटो चालकों की बैठक ली। जिसमें उन्होने कहा कि बेतरतीब ई-रिक्शाऐं चलने से शहर में जाम लग जाता है। अकारण शहर के बीच सडकों पर न घूमे। यातायात के नियमों का पालन करे। ई-रिक्शा चालक यदि नियमों का उल्लंघन करते पाये जायेगे तो कार्यवाही की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय