Saturday, May 18, 2024

शामली में पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल ने जीएसटी विभाग के कैंप का किया आयोजन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। मंगलवार को नगर पालिका सभागार में पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल द्वारा जीएसटी विभाग के कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें व्यापारियों को जीएसटी में पंजीयन के बारे में जानकारियां दी गई।

मंगलवार को आयोजित जीएसटी विभाग के कैंप का शुभारंभ प्रदेश अध्यक्ष घनश्यामदास गर्ग व वाणिज्य कर विभाग के उपायुक्त धर्मेंद्र कुमार द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया। कैंप में दर्जनों व्यापारियों को बिना किसी परेशानी के जीएसटी पंजीकरण कराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उपायुक्त धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि विभाग व्यापारियों को सदैव हर तरह की सुविधा देकर पंजीयन करता है। किसी भी व्यापारी को पंजीयन में किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी जाएगी। सहायक आयुक्त प्रशांत कुमार ने व्यापारियों को जीएसटी में पंजीकरण के साथ-साथ हर समस्या के समाधान में पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।

उन्होंने बताया कि व्यापारी टैक्स कलेक्टर है और व्यापारी के दिए हुए टैक्स से ही सरकार चलती है। प्रदेश अध्यक्ष अध्यक्ष घनश्याम दास गर्ग ने आवाहन किया कि 40 लाख से ऊपर की टर्नओवर वाले व्यापारी को हर हाल में जीएसटी में पंजीकरण लेकर उसकी योजनाओं का लाभ उठाना चाहिए।

जीएसटी में पंजीकृत हर व्यापारी को सरकार द्वारा 10 लख रुपए का जीवन दुर्घटना बीमा दिया जा रहा है। जिसको व्यापार मंडल ने 20 लाख रुपए करने की मांग की है। व्यापार मंडल के आगामी कैंप 25 दिसंबर को प्रदेश भर के सभी जिला मुख्यालयों पर इनकम टैक्स के रिटर्न भरने हेतु कैम्प लगाए जाएंगे।

इस अवसर पर गौरव मित्तल, मयंक गोयल, सचिन गर्ग, श्रवण संगल, अविनाश संगल, रमन, ऋषभ कुमार जैन, सूर्यवीर सिंह, सुभाष चंद्र धीमान, नरेंद्र अग्रवाल, शशि अरोरा, रश्मि गर्ग आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय