Tuesday, May 7, 2024

मिसाइल और बुलडोजर शांति के प्रतीक, दोनों को एक्टिव रखे सरकार- डॉ. प्रवीण भाई तोगडिय़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। हरिद्वार में तीन दिवसीय महासम्मेलन में शामिल होने के लिए जाते समय मुजफ्फरनगर में रात्रि प्रवास के लिए देशराज चौहान के आवास पर रुके अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद बजरंग दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और संस्थापक प्रवीण भाई तोगडिय़ा का हिंदू संगठन के लोगों ने पगड़ी और पटका पहनाकर स्वागत किया ।

रात्रि प्रवास के दौरान डॉ. प्रवीण भाई तोगडिय़ा ने कहा कि हर हिंदू हमारा भाई है और हमें किसी भी हिंदू से बैर नहीं। इस दौरान डॉ.  तोगडिय़ा ने बताया कि 1,2,3 दिसम्बर को हरिद्वार में अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद बजरंग दल का जिला पदाधिकारियों का महासम्मेलन आयोजित किया गया है। महासम्मेलन में 2 से 5 करोड़ हिंदुओं को जोड़कर हिंदुओं का कल्याण यानी कोई गरीब हिंदू भूखा नहीं सोएगा, कोई गरीब बीमार हिंदू बिना डॉक्टर नहीं रहेगा, और स्वस्थ रहने की ट्रेनिंग, ऐसी 11 प्रकार की हिन्दुओं की सेवा की योजना बनाकर 2 से 5 करोड़ घरों तक ले जाने की योजना हम हरिद्वार में बना रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बुलडोजर और मिसाइल को शांति का प्रतीक बताते हुए डॉक्टर प्रवीण तोगडिय़ा ने कहा कि  पाकिस्तान पर मिसाइल लगा के रखो और उत्तर प्रदेश में जगह-जगह बुलडोजर रखो, तो अतीक नियंत्रण में रहेंगे। राम मंदिर पर बोलते हुए डॉक्टर प्रवीण तोगडिय़ा ने कहा कि बहुत आनंद की बात है, छाती फूल रही है कि हिंदुओं ने डंके की चोट पर मंदिर बना दिया, हिंदुओं को धन्यवाद, धन्यवाद, धन्यवाद।

समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा बार-बार हिंदू धर्म पर की जाने वाली टिप्पणी के सवाल पर डॉक्टर प्रवीण तोगडिय़ा ने कहा कि कोई बात नहीं स्वामी प्रसाद मौर्य हमारे भाई हैं, भाई भी विरोध कर देते हैं, वह हमारा प्रचार कर रहे हैं, स्वामी प्रसाद मौर्य हिंदुत्व में मार्केटिंग मैनेजर हैं।

इस मौके पर अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद बजरंग दल के जिला अध्यक्ष देशराज चौहान, हिंदू जागरण मंच के नरेंद्र पवार, गोडिया मठ शुक्रताल के गोविंद महाराज, अन्य हिंदू संगठनों से पवन मित्तल, राजेश शर्मा, सौरभ राय, राजीव धीमान, अनुज विश्वकर्मा, मनोज कंसल, अभिषेक गर्ग, सूरज विश्वकर्मा, सोनू कुमार, अंजेश गुर्जर, राजवीर ठेकेदार, मनोज चौधरी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय