Wednesday, September 25, 2024

शामली में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा

शामली : समाजवादी छात्र सभा के ज़िलाध्यक्ष के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा। एडीएम को दिए ज्ञापन में उन्होने कालेजों में बढती फीस पर रोक लगाई जाये और विश्वविद्यालयों में छात्र संघ के चुनाव कराये जाये।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बुधवार को राज्यपाल को संबोधित एक ज्ञापन एसडीएम सदर हामिद हुसैन को देते हुए कहा कि भाजपा सरकार मे लगातार बढ़ती बेरोज़गारी, फ़ीस बढ़ोतरी, कालेज एवं विश्वविद्यालयों मे छात्र संघ के चुनाव न कराए जाने, पीडीए छात्रों एवं युवाओं पर झूठे मुक़दमे लादने, भर्तियों मे आरक्षण नीति का पालन न करने से देश का नौजवान परेशान है।

 

 

कहा कि भाजपा ने प्रदेश में न केवल शिक्षा का भगवाकरण किया है बल्कि इसे महंगा कर पिछड़ो, दलितो एवं अल्पसंख्यकों (पीडीए) की पहुंच से दूर कर दिया है। सरकार द्वारा न केवल भर्तियों मे पीडीए के युवाओं के साथ आरक्षित सीटों की संख्या कम करके भेदभाव किया जा रहा है। बल्कि उप्र के विश्वविद्यालयों का सवर्ण कुलपतियों के माध्यम से भगवाकरण किया जा रहा है। जिसे लेकर युवाओं में आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

 

 

यदि सरकार ने समय रहते समस्या पर ध्यान नहीं दिया तो समाजवादी छात्र सभा सड़क पर उतरकर बड़ा आंदोलन करेगी। इस अवसर पर अभिषेक शर्मा, नितिन सैनी, प्रमोद कश्यप, वरदान चौधरी, अरूण कुमार बिट्टू, योगेन्द्र चौधरी, अनिल कोरी, विनीत, खुशनूद आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय