Friday, September 20, 2024

शामली में बेटे ने सोते समय बूढ़ी मां को उतारा मौत के घाट, पुलिसकर्मियों पर भी किया हमला

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। जनपद में एक 28 साल के युवक ने रात के समय घर के अंदर गहरी नींद में सो रही अपनी 65 साल की बूढ़ी मां को फावड़े से कई वार कर मौत के घाट उतार दिया। अधिकारियों के मुताबिक आरोपी युवक मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है, जिसने वारदात की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे पुलिसकर्मियों पर भी हमला किया। पुलिस वालों पर हमले की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है।

 

 

यह वारदात झिंझाना थाना क्षेत्र के कस्बा चौसाना के मोहल्ला कुरैशियान की है। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाले सोबान नाम केे युवक ने बुधवार की अल सुबह करीब साढ़े तीन बजे घर के अंदर सो रही अपनी मां साजो की फावड़े से सिर पर वार करते हुए बेरहमी से हत्या कर दी। यह भी सामने आया है कि हत्या की वारदात की सूचना पर पुलिसकर्मी जब मौके पर पहुंचे, तो आरोपी ने उनपर भी घातक हथियार से हमला किया। तीन पुलिसकर्मियों ने स्थानीय लोगों की मद्द से बामुश्किल आरोपी को काबू में किया।

 

 

सुबह के समय घटनास्थल पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक शामली संतोष कुमार ने बताया कि मां की हत्या का आरोपी युवक मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है, जिसे पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है। एएसपी ने बताया कि पुलिस टीमों ने घटनास्थल से साक्ष्य संकलन की कार्रवाई के बाद मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। आवश्यक वैधानिक कार्रवाई सुनिश्चित कराई जा रही है।

 

 

वहीं स्थानीय लोगों के मुताबिक आरोपी युवक पिछले करीब चार दिनों से अजीबो गरीब हरकते कर रहा था। उसके द्वारा मंगलवार की रात चौसाना में सड़क से गुजरने वाले वाहनों पर भी हमला किया गया, इसके अलावा कुदाल और फावड़े से पड़ौसियों के दरवाजे पर भी वार किए गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय