Friday, March 29, 2024

एक्स बॉयफ्रेंड के साथ दोबारा रोमांस करना चाहती हैं सारा अली खान!

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिनों पहले सारा और कार्तिक आर्यन के अफेयर के चर्चे लगातार हो रहे थे। इतना ही नहीं जब सारा अली खान करण जौहर के शो में पहुंचीं तो लगभग साफ हो गया था कि सारा और कार्तिक के बीच कुछ चल रहा है। हालांकि, कुछ दिनों पहले इनके ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई हैं।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा रिलीज हुई थी। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने में नाकाम रही। दर्शक शहजादा से दूर हो गए और फिल्म फ्लॉप हो गई। इसके बाद कार्तिक आर्यन पिछले कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म आशिकी-3 को लेकर सुर्खियों में हैं। आशिकी-3 में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अभी तक तय नहीं हुई है। आशिकी-3 को लेकर कई एक्ट्रेसेस के नाम चर्चा में हैं। कार्तिक आर्यन आशिकी-3 में अभिनय करने के लिए फाइनल हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हाल ही में सारा अली खान ने एक बड़ी इच्छा जाहिर की। सारा अली खान ने सीधे तौर पर फिल्म आशिकी-3 में काम करने की इच्छा जाहिर की है यानी सारा अली खास अपने एक्स बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करना चाहती हैं। अब कार्तिक आर्यन इन दिनों आशिकी-3 के मेकर्स के साथ काम कर रहे हैं।

कुछ दिनों पहले ऐसी अफवाहें थीं कि सारा अली खान के पास फिल्म आशिकी-3 का ऑफर है। हालांकि, सारा अली खान ने कहा कि वह आशिकी-3 में काम करना चाहेंगी। निर्माताओं को आशिकी-3 के लिए निश्चित तौर पर मेरे बारे में विचार करना चाहिए। हालांकि, मुझे अभी भी आशिकी-3 का ऑफर नहीं मिला है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय