Monday, May 6, 2024

शामली में किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन डीएम कार्यालय में सौंपा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने सोमवार को राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन डीएम कार्यालय में सौंपा। जिसमें उन्होने केन्द्र सरकार पर पूर्व राज्यमंत्री सतपाल मलिक को सीबीआई जांच के माध्यम से परेशान करने का आरोप लगाया।

सोमवार को दिए ज्ञापन में उन्होने कहा कि पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक परिवार से संबंध रखते हैं। छात्र जीवन से ही राजनीति में सक्रिय हैं। विधायक, सांसद एवं केंद्रीय मंत्री जैसे विभिन्न पदों पर रह चुके हैं। अपनी इमानदारी एवं स्पष्टवादिता के लिए जाने जाते हैं। सत्यपाल मलिक ने पुलवामा हमले को लेकर बड़ा खुलासा सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले को सिस्टम की लापरवाही का नतीजा बताया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने जैसी साहसिक कार्य उन्हीं के राज्यपाल रहते हुए पूरा हुआ। राज्यपाल के पद पर रहते हुए किसानों के समर्थन में आवाज उठाई थी। उसके बाद भी में लगातार किसानों के हक में आवाज उठाते रहे हैं। यह बातें केंद्र सरकार और भाजपा को रास नहीं आ रही। केंद्र सरकार अपने विरोधी नेताओं के पीछे ईडी और सीबीआई को लगा देती है। अब वही काम सत्यपाल मलिक के साथ हो रहा है। किसान यूनियन की अगुवाई में हम सभी किसान भ्सत्यपाल मलिक के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं।

इस अवसर पर लबनान चैधरी, जयपाल सिंह, अखलाक, रिशिपाल मलिक, हरेंद्र मलिक, राजेंद्र सिंह, संजीव, अमित निर्वाल, मनोज कुमार आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय