Thursday, October 10, 2024

मेरठ के परतापुर थाने में चल रहा भाकियू का धरना खत्म, जांच के लिए कमेटी गठित

मेरठ। मेरठ के परतापुर थाने में 13 दिन से चल रहा भाकियू का धरना खत्म हो गया है। गन्न समिति चुनाव में भाकियू ने धांधली का आरोप लगाते हुए धरना शुरू किया था। देर रात जिलाधिकारी दीपक मीणा देर धरनारत किसानों के बीच पहुंचे और धरना खत्म कराया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मेरठ के परतापुर थाने में पिछले 13 दिन से चल रहा धरना देर रात समाप्त हो गया। जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी ने बताया परतापुर थाने पर भारतीय किसान यूनियन का 13 दिनों से चला आ रहा धरना 10 दिनों के लिए स्थगित किया गया है।
भारतीय किसान यूनियन और किसानों द्वारा गन्ना समिति के चुनाव में लगाए आरोपों की जांच के लिए जिलाधिकारी ने एडीएम के नेतृत्व में तीन सदस्य जांच समिति बनाई है। जिला प्रशासन ने किसानों से 10 दिनों का समय मांगा है। भाकियू जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी ने बताया कि धरने को खत्म नहीं किया इसे दस दिन के लिए स्थगित किया गया है। वहीं इस बारे में जब जिलाधिकारी दीपक मीणा से बात की गई तो उनका कहना था कि किसानों का धरना समाप्त हो गया है। गन्ना समिति चुनाव में धांधली के आरोपी की जांच के लिए कमेटी गठित की गई है।

 

 

देर रात परतापुर थाने में चल रहे भाकियू के धरने के बीच ऊर्जा राज्यमंत्री डॉ. सोमेंद्र तोमर, जिलाधिकारी दीपक मीणा और एसएसपी डॉक्टर विपिन ताडा के साथ पहुंचे। जहां पर किसानों और जिलाधिकारी के बीच काफी लंबी वार्ता हुई। जिसके बाद जिलाधिकारी दीपक मीणा ने किसानों से 10 दिन का समय मांग कर जांच के लिए टीम गठित करने का आश्वासन दिया। जिस पर भाकियू के प्रतिनिधिमंडल ने  सहमति जताते हुए प्रशासन को 10 दिन का समय देकर धरने को स्थगित कर दिया। भारतीय किसान यूनियन और किसानों द्वारा गन्ना समिति के चुनाव में लगाए गए आरोपों की जांच के लिए जिलाधिकारी ने एडीएम के नेतृत्व में तीन सदस्य जांच समिति बनाई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय