Monday, May 20, 2024

शामली में ईद उल फितर को लेकर मुस्लिम समाज के लोगों ने जमकर की खरीदारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
शामली। ईद उल फितर को लेकर मुस्लिम समाज के लोगों ने शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद जमकर खरीदारी की। ग्राहकों की भीड़ को देख कर व्यापारियों के चेहरे भी खिले रहे। बाजारों में गारमेंट, जूता, बर्तन व किरयाना की दुकानों पर भीड लगी रही। ईद को लेकर देर रात तक बाजार खुले रहे और जमकर खरीदारी हुई।
ईद-उल-फितर का पर्व शनिवार को हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा। इसके लिए मुस्लिम समाज के लोगों ने शुक्रवार को सभी तैयारियां पूरी की। सुबह से ही लोग तैयारियों में लगे रहे। महिलाओं और पुरुषों ने वैसे तो सुबह से ही खरीदारी शुरू कर दी थी, लेकिन शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद बाजार में ग्राहकों की भीड़ उमड़ी।
महिलाओं की सबसे अधिक भीड़ कास्टमेटिक की दुकानों पर देखने को मिली। इसके अलावा किरयाना, शूज, गारमेंट, बेकरी, कन्फैक्शनरी की दुकानों पर भीड़ लगी रही। ईद की खरीदारी को लेकर बाजार गुलजार रहे। बाजारों में चहल-पहल और रौनक बनी रही।
शहर के बड़ा बाजार, नया बाजार, सुभाष चैक, गांधी चैक, कबाड़ी बाजार, आजाद चैक, कलंदरशाह, नेहरू मार्केट देर रात तक खुले। लोग कपड़े, जूते, सजावट के सामान से लेकर ड्राई फ्रूट और सेवई की खरीददारी करते दिखाई दिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय