Thursday, July 11, 2024

शामली में पीड़ितों को ही बना दिया आरोपी, शातिर निकला प्रॉपर्टी डीलर,खुद ही की थी धमकी की वीडियो वायरल

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। शामली में एक प्रॉपर्टी डीलर ने प्लॉट की रजिस्ट्री कराए जाने को लेकर खरीददारों को अपने कार्यालय बुलाया और वहां उनसे बदसलूकी की। जब खरीदारी इस बात का विरोध करने लगे और उन्होंने भी प्रॉपर्टी डीलर से सख्त लहजे में बात की तो उक्त रिकॉर्डिंग को शातिर प्रॉपर्टी डीलर ने सोशल मीडिया पर वायरल कर खुद को पीड़ित बता दिया और खुद ही थाने में जाकर प्लॉट खरीदने वालों के विरुद्ध तहरीर दे दी। जबकि प्रॉपर्टी डीलर ने खरीदारों से 48 लाख रुपए भी लिए हुए हैं। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

दरअसल आपको बता दें पूरा मामला थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के मोहल्ला रेलपार का है। जहां एक दबंग प्रॉपर्टी डीलर सतनाम सिंह ने प्लॉट के पैसे लेने के बाद भी पीड़ितों को प्लॉट का बैनामा नहीं दे रहा, मुकेश व उसके पार्टनर संदीप, ओमपाल व प्रमोद ने सरदार सतनाम से पिछले वर्ष 48 लाख रुपए में एक प्लॉट लिया था, सतनाम ने जल्दी प्लॉट का बैनामा करने बात की थी। लगभग 6 महीने बीत जाने के बाद भी सतनाम प्लॉट का बैनामा नहीं कर रहा है।

 

 

इस लिए मुकेश व उसके साथियों ने सतनाम के नाम एक तहरीर थाना सदर कोतवाली में देकर न्याय की गुहार लगाई थी। उसके बाद प्लॉट के मालिक सतनाम ने मुकेश को फोन कर अपने घर बुलाया तो मुकेश अपने तीनों पार्टनरों के साथ सतनाम के घर जाता है। सतनाम ने वहां पहले ही कुछ दबंग लोग बैठा रखे थे जो अपने आप को बीजेपी का नेता बता रहे थे। उन्होंने तीनों पार्टनरों को डराया धमकाया और उनके साथ गाली गलौज की, जो कि पूरा प्रकरण वहां लगे सीसीटीवी में मौजूद है, तो दोनों पक्षों में आपस में गाली गलौज हो गई। उसके बाद सरदार सतनाम ने तो प्लॉट और न हीं पैसे देने से इनकार कर दिया।

 

 

प्रॉपर्टी डीलर सतनाम सिंह ने रिकॉर्डिंग का कुछ हिस्सा काटकर सोशल मीडिया पर वायरल कर खुद को पीड़ित बता दिया. तो पीड़ितों ने आज सैकड़ो की तादाद में महिला और पुरुष एसपी ऑफिस पहुंची और पूरे मामले को एसपी शामली अवगत कराते हुए न्याय की गुहार लगाई। वहीं एसपी शामली अभिषेक कुमार ने पूरे मामले की जांच सीओ सिटी को सौंप दी है और दोषी के खिलाफ कार्यवाही करने के आदेश दिए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय