Saturday, May 18, 2024

नोएडा में एयरपोर्ट पर नौकरी व लोन के नाम पर कर रहे थे ठगी,दो गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर नौकरी लगवाने और लोन दिलवाने के नाम पर बेरोजगारों से लाखों रुपए की ठगी करने वाले एक गैंग के दो बदमाशों को थाना सेक्टर-63 पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

ठग नोएडा के सेक्टर-63 में एक अवैध कॉल सेंटर चला रहे थे, जिसके माध्यम से वे लोगों को अपने जाल में युवतियों से फोन कराकर फंसाते थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-63 में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) विशाल पांडे ने बताया कि थाना सेक्टर-63 पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-63 में एक अवैध कॉल सेंटर चल रहा है, जिसके माध्यम से लोगों को देश के विभिन्न एयरपोर्ट खासकर नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर नौकरी लगवाने और लोन करवाने के नाम पर ठगी की जा रही है।

उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने वहां पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान पुलिस ने कॉल सेंटर के संचालक योगेश तथा चंदन को गिरफ्तार किया। वहां पर कुछ युवतियां भी काम कर रही थी, लेकिन पुलिस ने पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये लोग देश के विभिन्न एयरपोर्ट पर नौकरी लगवाने तथा लोन दिलवाने के नाम पर लोगों को अपने जाल में फंसाते हैं, तथा उनसे मोटी रकम ठग लेते हैं।

उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने 52 हजार रुपए नगद, दो लग्जरी कारें, 25 मोबाइल फोन, 13 कंप्यूटर, लैपटॉप, डेबिट कार्ड, सिम कार्ड, भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण की रसीद की छायाप्रति, एयरपोर्ट पर नौकरी लगवाने के लिए तैयार किया हुआ फर्जी एग्रीमेंट आदि बरामद हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय