Friday, September 20, 2024

मेरठ के नौचंदी मेले में एसयूवी ने फुटपाथ पर सो रही बच्ची को कुचला,हंगामा

मेरठ। मेरठ के नौचंदी मेला देर रात एक हादसा हो गया। जिसमें एक महीने की बच्ची को एसयूवी के चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए कुचल दिया। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। इससे हंगामा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को संभाला। घटना देर रात करीब 1:30 बजे की है। जहां नौचंदी के तिरंगा गेट के पास ये हादसा हुआ है। बताया जाता है कि एसयूवी चालक लापरवाही से गाड़ी पीछे हटा रहा था। पीछे फुटपाथ पर काफी लोग सोए हुए थे। जहां फुटपाथ पर ही एक महीने की बच्ची साहिबा भी सो रही थी।

एसयूवी ने एक माह की बच्ची साहिबा कुचल दिया। इस हादसे में उसकी मौके पर मौत हो गई। लोगों ने शोर मचाया तो एसयूवी चालक ने उसमें ब्रेक लगाए। हादसे में बच्ची की मां बाल-बाल बची। हादसे के बाद एसयूवी चालक ने भागने की कोशिश की। लेकिन लोगों ने हंगामा करते एसयूवी सवार असद को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया। वहीं रात में ही बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक लखीमपुर खीरी निवासी फारुख पत्नी नगमा के साथ कई साल से मेरठ में रहता है। वह अपने परिवार के साथ भीख मांगकर पेट भरता है। वह नौचंदी मैदान में तिरंगा गेट के पास परिवार के साथ झुग्गी में रहता है। गुरुवार की रात गाजियाबाद का रहने वाला असद अपने परिवार के साथ नौचंदी मेला आया था। वह रात डेढ़ बजे तिरंगा गेट पर अपनी एसयूपी गाड़ी बैक कर रहा था।

इसी दौरान उसने फुटपाथ पर सो रही बच्ची के ऊपर एसयूपी चढ़ा दी। बच्ची की मौत होने पर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। लोगों ने असद की पिटाई कर दी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
नौचंदी थाना प्रभारी सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। हादसे के समय उसके परिवार के सदस्य के लोग भी एसयूपी में बैठे हुए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय