Monday, July 8, 2024

सांप तस्करी मामले में एल्विश यादव ने दी भाजपा सांसद मेनका गांधी को धमकी, कहा – छोड़ूंगा नहीं, मानहानि का केस करूंगा

नोएडा। यूट्यूबर एल्विश यादव ने भाजपा सांसद मेनका गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की बात कही है। इतना ही नहीं उस पर सांपों की तस्करी का भी आरोप है। इस मामले में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। वहीं मामले में एल्विश यादव के शामिल होने की खबर वायरल होने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा सांसद मेनका गांधी ने एक बयान जारी कर रेव पार्टी भंडाफोड़ मामले में एल्विश यादव की गिरफ्तारी की मांग की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वही वीडियो में मेनका गांधी ने खुलासा किया कि उनके एनजीओ के लोग एल्विश यादव पर कुछ समय से नजर रख रहे थे। क्योंकि वह अपने वीडियो में जहरीले सांपों का इस्तेमाल करता था। उन्होंने ये भी कहा कि कुछ लोग टीआरपी के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। मेनका गांधा के इस बयान के सामने आने के बाद एल्विश ने एक ट्वीट कर बताया कि मेनका गांधी को उन पर आरोप लगाने के लिए माफी मांगनी चाहिए क्योंकि वह इसमें शामिल नहीं हैं।

 

वहीं अब हाल ही में एल्विश यादव ने अपना एक नया व्लॉग शेयर किया है जिसमें उन्होंने मेनका गांधी पर बात की है साथ ही ये भी बताया है कि उन्हें इन सब में फंसाया जा रहा है। वीडियो में एल्विश ने कहा, ‘मुझ पर इल्जाम लगाया जा रहा है, मेनका गांधी जी ने मुझे सप्लायर का मुखिया बना दिया। एक मानहानि का केस आएगा भाई, ऐसा नहीं छोड़ने वाला मैं। हल्के में तो छोड़ता ही नहीं मैं। अब मैं हो गया हूं इन चीजों में एक्टिव। पहले मैं सोचता था कि टाइम बर्बाद नहीं करता। लेकिन जब इमेज खराब होती है ना गंदी वाली तो मैं छोड़ता नहीं हूं।’

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय