Saturday, April 27, 2024

दिल्ली एनसीआर में बंद पड़े घरों में चोरी करने वाले तीन शातिर गिरफ्तार,चोरी का सामान बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। दिल्ली नोएडा एनसीआर क्षेत्र में बंद घरों में चोरी करने वाले एक गैंग के तीन शातिर बदमाशों को थाना कासना पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 50 हजार रुपए नकद तथा करीब 3.50 लाख रुपए कीमत के चोरी का सामान बरामद किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना कासना में आयोजित एक प्रेस वार्ता में एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि थाना कासना पुलिस ने एक सूचना के आधार पर सिरसा गोल चक्कर के पास से मौहम्मद आरिफ पुत्र अब्दुल हकीम, धर्मेन्द्र पुत्र सूरजपाल तथा अभिषेक उर्फ कीड़ा मकोड़ा पुत्र भगत सिंह को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने 50 हजार रुपए नकद, 137 पानी की टोटी, चार वॉश बेसिन की टोटी, एक बैटरी, दो इनवर्टर, एक गैस सिलेंडर, एक गैस कटर, एक समर्सिबल मोटर, एक लोहे की आरी, 5 बंडल लोहे की वायरिंग के तार, 3 प्लास, एक कट्टर, हथोड़ा तथा घटना में प्रयुक्त होने वाली एक आई-10 कार बरामद किया है।

 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने दर्जनों बंद पड़े घरों में चोरी करने की बात स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि यह लोग दिल्ली नोएडा एनसीआर क्षेत्र में रैकी करके आसपास के क्षेत्र में बंद पड़े घरों तथा निर्माणाधीन भवनों से चोरी करते थे। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय