Sunday, April 28, 2024

बिजनौर में 45 वर्षीय व्यक्ति की हत्या करने वाले 2 गिरफ्तार, मृतक की पत्नी से थे अवैध संबंध

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले कोतवाली शहर थाना क्षेत्र में 3 नवंबर को 45 वर्षीय राजेश की निर्मम हत्या करने वाले दो अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना में इस्तेमाल गमछा भी बरामद हुआ है। गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान फईम और सुरेश के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी रविवार को दी।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 3 नवंबर को कोतवाली शहर थाना पुलिस को जोधूवाला रोड पर स्थित नहर में एक पुरुष के शव की सूचना मिली थी। सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया। जांच के दौरान मृतक की पहचान 45 वर्षीय राजेश के रूप में हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कोतवाली शहर थाना प्रभारी (एसएचओ) राजीव चौधरी ने कहा, शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक राजेश की पत्नी के साथ फईम के अवैध संबंध थे तथा जिसका पता राजेश को लग गया था। इसको लेकर मृतक राजेश ने अभियुक्त के ऊपर अपने घर आने पर पाबंदी लगा दी थी। इसी बात से परेशान होकर राजेश को रास्ते हटाने के लिए राजेश की पत्नी और अपने साथी सुरेश के साथ मिलकर राजेश की हत्या योजना की योजना बनाई थी।

एसएचओ ने कहा कि अभियुक्तों ने पुलिस पूछताछ में अपने गुनाह को कबूल किया है और बताया है कि 2 नवंबर को फईम अपने साथी सुरेश से राजेश को फोन कर नवादा के जंगल में स्थित ट्यूबवेल पर बुलाया जहां फईम ने अपने साथी सुरेश के साथ मिलकर राजेश की गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी और अंधेरा होने पर मोटरसाइकिल से राजेश के शव को जोधूवाला रोड पर स्थित नहर में ले जाकर डाल दिया और मृतक की बाइक नहर किनारे खड़ी कर दी। पुलिस को हम पर शक न हो इसलिए हत्या को लूट का रूप देने के लिए हमने मृतक का पर्स और मोबाइल फोन लेकर मौके से फरार हो गए।

एसएचओ ने कहा कि फईम और सुरेश के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अभियुक्तों के कब्जे से हत्या में इस्तेमाल गमछा और मृतक का पर्स, मोबाइल फोन को भी बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया की दोनों अभियुक्तों को न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय