Saturday, June 29, 2024

नोएडा के पूर्वांचल सोसायटी की स्विमिंग पूल में मासूम बच्ची से दो किशोरों ने की छेड़छाड़ व अश्लील हरकत, शिकायत पर मारपीट

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के पूर्वांचल सोसायटी की स्विमिंग पूल में नहा रही एक 7 वर्षीय मासूम के साथ दो लड़कों ने उसके साथ पानी के अंदर ही छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। बच्ची के शोर मचाने पर सोसायटी में दो लड़के भाग गए। इस बात की शिकायत करने गए बच्ची के परिजनों के साथ दोनों किशोरों के परिजनों ने मारपीट की। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर थाना बीटा-टू पुलिस मामले की जांच कर रही है। बच्ची से छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करने वाले दोनों युवकों की उम्र 11 एवं 12 साल बताई जा रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बीटा-टू क्षेत्र में स्थित पूर्वांचल सोसायटी में रहने वाली एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 7 वर्षीय बेटी सोसायटी के स्विमिंग पूल में नहाने के लिए गई थी, तभी इस सोसायटी में रहने वाले दो किशोर जिनकी उम्र क्रमसः 11 और 12 वर्ष है, उन्होंने बच्ची साथ स्विमिंग पूल के अंदर छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी। बच्ची के शोर मचाने पर दोनों लड़के भाग गए।

 

उन्होंने बताया कि बच्ची की मां का आरोप है कि जब वह आरोपियों के घर पर शिकायत करने गई तो उसके परिजनों ने उनके साथ मारपीट की। इस घटना में पीड़ित महिला के परिवार के दो लोगों को गंभीर चोट आई है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। सोसायटी के स्विमिंग पूल में हुई घटना को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गए है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय