Friday, May 3, 2024

वाराणसी में घर वाले विंध्य धाम में गए थे दर्शन पूजन करने, युवक ने घर में लगाई फांसी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। भेलूपुर थाना क्षेत्र के खोजवां सरायनंदन में किराये के मकान में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। शनिवार को सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन और पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सरायनंदन खोजवां में लक्ष्मी नारायण श्रीवास्तव किराए का कमरा लेकर परिवार के साथ रहते हैं। लक्ष्मी नारायण इलाके में ही मोमोज की दुकान से परिवार का भरण पोषण करते हैं। उनका बेटा प्रिंस श्रीवास्तव उर्फ गोलू (22) सांस्कृतिक कार्यक्रमों में काम करता था। बीते शुक्रवार अपराह्न लक्ष्मी नारायण अपने परिवार को लेकर विन्ध्याचल दर्शन पूजन के लिए गए थे। घर में गोलू अकेला था। देर रात लक्ष्मी नारायण दर्शन पूजन कर घर लौटे तो कमरे का दरवाजा खटखटाने पर भी नहीं खुला। काफी आवाज देने पर भी कमरे से कोई प्रतिक्रिया न देख पड़ोसी और मकान मालिक भी वहां पहुंचे। सभी ने मिलकर आवाज दी। लेकिन बंद कमरा नहीं खुला तो पुलिस को घटना की जानकारी दी गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़वाया तो अंदर का नजारा देख सभी सन्न रह गए। गोलू का शव साड़ी के फंदे में झूल रहा था। छानबीन में कमरे से कोई सुसाइड नोट न मिलने पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। पूछताछ में गोलू ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया। परिजन भी नहीं बता पाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय