Saturday, May 18, 2024

‘इंडिया’ ने 14 टीवी एंकरों को किया ब्लैकलिस्ट, सुधीर चौधरी को फिर जाना पड़ेगा जेल ?

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली- विपक्षी दलों के भारतीय राष्ट्रीय विकासात्मक समावेशी गठबंधन ( इंडिया) ने कुछ समाचार चैनलों के एंकरों के नाम जारी कर उनके कार्यक्रम में अपने प्रतिनिधि नहीं भेजने का निर्णय लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गठबंधन ने गुरुवार यहां जारी एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी और बताया कि उसके सभी घटक दलों ने सूची में शामिल एंकरों द्वारा संचालित न्यूज़ चैनल की चर्चा में अपने प्रतिनिधि नहीं भेजने का फैसला लिया है। सभी घटक दलों से इस फैसले का कड़ाई से पालन करने पर सहमति जताई है।

गौरतलब है कि गठबंधन की सबसे महत्वपूर्ण समन्वय समिति की दो दिन पहले यहां राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता शरद पवार के घर पर हुई पहली बैठक में तय किया गया था कि कुछ एंकरों के कार्यक्रम में गठबंधन के प्रतिनिधियों को नहीं भेजा जाना चाहिए।

इस फैसले को आगे बढ़ते हुए आज गठबंधन में एंकरों के नाम भी घोषित कर दिए। जिनमे 14 नाम शामिल है। जिन पत्रकारों को इस सूची में शामिल किया गया है उनमे अमन चोपड़ा, सुधीर चौधरी, रुबिका लियाकत,चित्रा त्रिपाठी, नाविका कुमार, अमीश देवगन, अर्नब गोस्वामी, सुशांत सिन्हा, अदिति त्यागी,आनंद नरसिहंम, अशोक श्रीवास्तव, प्राची पाराशर, शिव अरूर, गौरव सावंत के नाम शामिल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय