Saturday, May 18, 2024

प्रधानमंत्री की सोच से बड़ी अर्थव्यवस्था के रूप में उभरा भारत : राजनाथ सिंह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह अपने संसदीय क्षेत्र के नागरिकों के बीच सोमवार की सुबह व्यापारी स्नेह मिलन कार्यक्रम में शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि देश में व्यापार बढ़ा है, व्यापारी समृद्ध हुआ है और आज प्रधानमंत्री की सोच से भारत बड़ी अर्थव्यवस्था बनकर उभरा है।

बालागंज क्षेत्र में देवलोक लॉन में आयोजित कार्यक्रम में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने व्यापारियों से कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के व्यापारी वर्ग, उद्यमी वर्ग के लिए तमाम योजनाओं को लाकर उन्हें ताकत दी है। देश में व्यापारी अपने को सुरक्षित समझता है। देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तो उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार ने माफियाओं पर कार्रवाई कर व्यापारियों को सुरक्षा प्रदान की है। व्यापारी के साथ लूट, रंगदारी जैसी घटनाओं को रोकने का कार्य किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

व्यापारियों के कार्यक्रम में इंडिया आईटी मॉल पोर्टल की लॉन्चिंग करने के बाद रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने गोमती नगर में बिजनेस स्कूल आईएमआरटी में भाजपा के पूर्व पार्षद, प्रबुद्धजनों को सम्बोधित किया। राजनाथ सिंह ने कहा कि देश में वर्ष 2014 के बाद से बदलाव हुआ है। भारत पूरे विश्व में एक बड़ी शक्ति बनकर उभरा है। दूसरे देशों से भारत सहयोग लेता था, अब भारत दूसरे देशों को सहयोग दे रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम विश्व के शीर्ष नेताओं आया है।

कार्यक्रमों के दौरान रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के साथ भाजपा के महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, एमएलसी मुकेश शर्मा सहित तमाम भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता और समाज के प्रबुद्धवर्ग के लोग मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय