Monday, April 29, 2024

पीएम मोदी और नेतन्याहू के बीच फोन पर हुई बात, बोले, भारत-इजरायल के साथ मजबूती से खड़ा है

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के साथ फोन पर बातचीत की। इसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि हमास आतंकवादी समूह के साथ चल रहे संघर्ष के बीच ‘भारत के लोग यहूदी राष्ट्र के साथ मजबूती से खड़े हैं।’

पीएम मोदी ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट में कहा, ”कॉल करने और मौजूदा स्थिति पर अपडेट देने के लिए बेंजामिन नेतन्याहू को धन्यवाद। भारत के लोग इस मुश्किल घड़ी में इजरायल के साथ मजबूती से खड़े हैं। भारत आतंकवाद के सभी रूपों और अभिव्यक्तियों की कड़ी और स्पष्ट रूप से निंदा करता है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

7 अक्टूबर को संघर्ष शुरू होने के बाद जब फिलिस्तीनी आतंकवादी समूह ने गाजा पट्टी से इज़रायल के खिलाफ हमला किया था, तब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह दूसरी पोस्ट है।

हमले के बाद पीएम मोदी ने अपने एक्स पर पोस्ट किया था, ”इजराइल में आतंकवादी हमलों की खबर से गहरा सदमा लगा है। हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं निर्दोष पीड़ितों और उनके परिवारों के साथ हैं। हम इस कठिन समय में इजरायल के साथ एकजुटता से खड़े हैं।”

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को चौथे दिन भी जारी हिंसा में दोनों पक्षों के 1,600 से अधिक लोग मारे गए हैं, जबकि हजारों लोग विस्थापित और घायल हुए हैं।

इजरायली अधिकारियों का मानना है कि वरिष्ठ सैन्य अधिकारियों समेत 150 लोगों को हमास ने घिरे तटीय क्षेत्र में बंधक बना रखा है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय