Friday, May 17, 2024

नोएडा में पुलिस पर भारी चोर, पांच मोटरसाइकिल चोरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। जनपद गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नरेट के विभिन्न थाना क्षेत्रों में दिन-रात गस्त व चेकिंग कर रही पुलिस की सक्रियता व चैकसी के बावजूद वाहन चोरी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा हैं। बेखौफ बदमाशों ने अलग-अलग जगहों से पांच मोटरसाइकिल चोरी कर ली है। पीड़ितों की शिकायत पर थाना पुलिस मुकदमा दर्जकर वाहन चोरों की तलाश कर रही है।

थाना सेक्टर-63 क्षेत्र के सेक्टर-63 के एच-ब्लॉक से अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की मोटरसाइकिल चोरी कर ली। थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार मान ने बताया कि रवि कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपने दोस्त की बाइक मांगकर सेक्टर-63 स्थित अपने ऑफिस में काम करने आया था। उसने अपनी बाइक आरबीएल बैंक के पास खड़ी की थी। जब वह अपने ऑफिस से काम करके आए तो उसने देखा कि अज्ञात चोरों ने उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन में काम करने वाले एक व्यक्ति की मोटरसाइकिल अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया है। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि गोविंद पुत्र विक्रम सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह ग्रेटर नोएडा मेट्रो स्टेशन पर ड्यूटी करने के लिए आया था।

अपनी मोटरसाइकिल खड़ी करके वह ग्रेटर नोएडा मेट्रो स्टेशन के ऑफिस में काम करने चले गया। जब वह दोपहर बाद वापस आए तो उसने देखा कि अज्ञात चोरों ने उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना सेक्टर-24 में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात चोरों ने उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली है।

थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि भावेश नागर की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि शिव कुमार विश्वकर्मा पुत्र पूरन बहादुर विश्वकर्मा निवासी महर्षी नगर भंगेल ने बीती रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने सेक्टर-32 स्थित आमोर बिल्डिंग के पास से उसका ई-रिक्शा चोरी कर लिया है।

थाना फेस वन के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव  भूषण दुबे ने बताया कि सागर कुमार पुत्र शंभू शाह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने सेक्टर-2 के पास से उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय