Wednesday, April 17, 2024

अलीगढ़ में युवक की हत्या, झाड़ियों में मिला शव,जांच में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अलीगढ़। जनपद के क्वार्सी थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह एक युवक का शव झाड़ियों में मिला। मृतक की पहचान कोचिंग पढ़ाने वाले कासिम (18) के रूप में हुई है। युवक की गला रेतकर हत्या की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर पुलिस अधीक्षक अमृत जैन ने बताया कि क्वार्सी क्षेत्र की झाड़ियों में एक शव को देखकर रोजाना टहलने वाले राहगीरों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त नगला पटवारी गली नम्बर सात निवासी हसरत अली के पुत्र कासिम (18) में रूप में हुई है। घटना की जानकारी परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गये।

 

पूछताछ में पिता ने बताया कि पढ़ाई के साथ-साथ कासिम बच्चों को कोचिंग पढ़ाता था। रविवार की रात नौ बजे कोचिंग पढ़ाकर वापस निकला था। इसके बाद वह दोस्तों के साथ टहलने के निकला और वापस देर रात नहीं लौटने पर घरवालों ने खोजबीन की। दोस्त और कोचिंग पढ़ाने वाले बच्चों के यहां भी पता किया लेकिन उसका कही कुछ पता नहीं चला। पुलिस को रात में ही परिवार ने सूचित कर दिया था। सोमवार की सुबह उसका शव मिला है।

 

एएसपी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एक युवक पर संदिग्धता जताते हुए हिरासत में लिया है। मामले की जांच के लिए टीम को लगाया गया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय