Saturday, April 27, 2024

ग्रेनो में धारदार हथियार से हमला कर बुजुर्ग की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। लोकसभा चुनाव के दौरान दिन-रात गस्त व चेकिंग कर रही पुलिस की चौकसी के बीच ग्रेटर नोएडा में जेपी अमन सोसायटी के पास आज सुबह को एक 60 वर्षीय बुजुर्ग का लहूलुहान शव मिला है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को शक है कि व्यक्ति की धारदार हथियार से हमला कर हत्या की गई है।
 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि 1 अप्रैल सुबह को थाना नॉलेज पार्क पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-151 के पास स्थित जेपी अमन सोसायटी से ग्राम कुंडली की ओर जाने वाले रास्ते पर पुलिया के पास एक 60 वर्षीय व्यक्ति का लहूलुहान शव पड़ा है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि मृतक का नाम नंदराम पुत्र रामचरण उम्र 60 वर्ष है। उन्होंने बताया कि मृतक मूल रूप से गांव शिरापरा थाना कोटा जनपद बिलासपुर छत्तीसगढ़ का रहने वाला है। वह मौजूदा समय में ग्राम कुंडली में किराए के मकान में रहता था, तथा अपने परिवार के साथ रहकर मेहनत मजदूरी करता था।
 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर थाना नॉलेज पार्क पुलिस और फोरेंसिक टीम पहुंची है। पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं। मीडिया प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना की के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गई है। उन्होंने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की सहायता से घटना की जांच की जा रही है। थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में हुई हत्या के इस घटना से क्षेत्र में सनसनी व्याप्त है। आज ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में स्थित एक निजी कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने आ रहे हैं। इस घटना ने कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय