Saturday, May 18, 2024

साहिबाबाद में ठंड से बचाव के लिए विधायक ने किया कंबल वितरण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

साहिबाबाद। प्रदेश सरकार के राजस्व विभाग द्वारा शीत लहर से बचाव हेतु विधानसभा साहिबाबाद विधायक सुनील कुमार शर्मा ने कंबल का वितरण किया। कम्बल वितरण का आयोजन कम्पोजिट विद्यालय, करहेड़ा, तहसील सदर गाजियाबाद में किया गया।

कम्बल वितरण कार्यक्रम को सम्बोधित हुए विधायक ने कहा कि प्रदेश में शीतलहर और ठंड के मद्देनजर योगी सरकार ने अलाव और कंबलों की मुकम्मल व्यवस्था करने के निर्देश पहले ही दे दिये हैं। प्रदेश के सभी 75 जिलों के लिए मुख्यमंत्री के निर्देश पर इसके लिए करोड़ों रुपए खर्च किये जा रहे हैं। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री के स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि कहीं पर भी अलाव और कंबल की कमी ना होने पाए, साथ ही कंबल की गुणवत्ता से भी किसी प्रकार का समझौता नहीं होना चाहिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिलों में कंबल वितरण और अलाव की व्यवस्था की निगरानी सीधे मुख्य सचिव स्तर पर की जा रही है। उन्होने कहा कि मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने सख्‍त लहजे में अधिकारियों को हिदायत दी कि सर्द रातों में कोई भी खुले में न सोने पाए, जो भी सड़क किनारे खुले में सोता मिले उसे रैन बसेरों में लाया जाए। साथ ही उन्होने कहा कि कंबल आदि राहत सामग्री का वितरण स्थानीय सांसद, विधायक, नगर निकायों के महापौर और चेयरमैनों समेत अन्य जनप्रतिनिधियों के माध्यम से कराए जाएं।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से सिटी मजिस्ट्रेट शुभांगी शुक्ला अन्य गणमान्य लोगों सहित बड़ी संख्या में लाभार्थी और स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय