Tuesday, May 21, 2024

गाजियाबाद में नियमों का उल्लघंन करने वालों को गुलाब का फूल देकर किया सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। मुख्य सचिव,उत्तर प्रदेश शासन के निर्देश पर सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता के उद्देश्य से द्वितीय सड़क सुरक्षा पखवाड़ा आयोजन किया जा रहा है। इस कड़ी में कई निर्धारित कार्यकमों को भी किया जा रहा है। इसी क्रम में परिवहन विभाग, गाजियाबाद द्वारा आज डिजिटल वालंटियर टीम, थाना कोतवाली, गाजियाबाद के सहयोग से यातायात नियमों का उल्लघंन करने तथा बिना हेलमेट एवं सीट बेल्ट वाहन का संचालन करने वाले चालकों को गुलाब का फूल देकर सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक किया गया।

यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों को बिना वैध ड्राईविंग लाईसेंस के वाहन न संचालित करने, दुपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट का प्रयोग करने एवं चार पहिया वाहन के संचालन के समय सीट बेल्ट का प्रयोग अवश्य करने हेतु जागरूक किया गया। लोगों को अपने घर, परिवार एवं पड़ोस में भी यातायात नियमों के अनुपालन के लिए लोगों को प्रेरित करने का अनुरोध किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार्यक्रम में डिजिटल वालंटियर टीम, थाना कोतवाली, गाजियाबाद के 30 सदस्यों के साथ एसीपी कोतवाली जोन निमिश पाटिल, थानाध्यक्ष दिनेश जी, चौकी प्रभारी ब्रजेश एवं सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी (प्रवर्तन) राघवेन्द्र सिंह उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय