Tuesday, June 25, 2024

इंडिया गठबंधन सरकार बनाएगी, सर्वसम्मत से प्रधानमंत्री चुना जाएगा- खडगे

नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे ने विश्वास व्यक्त किया है कि 4 जून के चुनाव परिणाम में इंडिया गठबंधन की जीत हो रही है और इंडिया गठबंधन के नेता बैठकर सर्वसम्मति से प्रधानमंत्री चुनेंगे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खडगे में गुरुवार को यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन के दौरान सवालों का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि 4 जून को परिणाम इंडिया गठबंधन के पक्ष में आएंगे और देश में नयी, स्थाई तथा मजबूत सरकार बनेगी और विपक्षी दलों की गठबंधन सरकार जनता के हितों के लिए काम करेगी।

 

एक जून को होने वाली गठबंधन के नेताओं के बैठक के एजेंडे सम्बंधी सवाल पर उन्होंने कहा कि यह बैठक चुनाव परिणाम को लेकर होगी कि उस दिन किस तरह से सतर्क रहना है और किन-किन बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए तैयारी करनी है।

 

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने इसी मुद्दे पर कहा कि बैठक में 17 सी फॉर्म तथा चुनाव परिणाम के दिन की रणनीति पर चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस मामले में कांग्रेस सतर्क है और अपने सभी पोलिंग एजेंट से मतगणना के दिन फॉर्म 17 सी का डेटा मिलान के बाद ही मतगणना शुरू करवाने के लिए कह दिया है। गठबंधन के नेताओं के साथ इसी बारे में 1 जून को विचार किया जाना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय