Monday, May 27, 2024

‘इंडियाज बेस्ट डांसर 3’: जब पैसे कमाने के लिए होटलों में गाते थे कुमार सानू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। लीजेंडरी प्लेबैक सिंगर कुमार शानू ने ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 3’ में अपने संघर्ष भरे दिनों को याद किया, जब उन्हें पैसे कमाने के लिए होटलों में गाना पड़ता था। फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ का आइकोनिक सॉन्ग ‘लड़की बड़ी अंजानी है’ पर पंकज थापा द्वारा कोरियोग्राफ किए गए एक कंटेस्टेंट विपुल कांडपाल के परफॉर्मेस को देखकर, कुमार शानू ने उनकी सराहना करते हुए अपने कठिन दिनों को याद किया।

उन्होंने कहा, विपुल ने कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था ताकि वह अपनी फीस भरने के लिए पैसे कमा सके। मैंने भी वही किया। मैं पैसों के लिए होटलों में गाता था। वहां मेरी मुलाकात एक संगीत निर्देशक से हुई और मुझे मौका मिला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने आगे कहा, हमारी कहानी एक जैसी है। मैं इसी वजह से यहां तक पहुंचा हूं और मुझे यकीन है कि विपुल का भी भविष्य शानदार होगा। अपने सपने पर विश्वास रखें और उसे हासिल करना जारी रखें और कभी उम्मीद न खोएं।

इसके अलावा, इस एपिसोड में ‘इंडियन आइडल’ के कंटेस्टेंट्स ऋषि सिंह और देबोस्मिता रॉय, कॉमेडियन जय विजय और नितेश शेट्टी के साथ-साथ सनम जौहर, शशांक खत्री और ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ सीजन 1 के विजेता टाइगर पॉप जैसे डांसर शामिल होंगे।

बता दें ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 3’ अपने ‘3 घंटे स्पेशल’ को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार है और इसका प्रीमियर रविवार को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय