Friday, June 14, 2024

इंदौर के चारधाम यात्रियों की बस पंजाब के लुधियाना में ट्रॉला से टकराई, दो महिलाओं की मौत

भोपाल। इंदौर से चारधाम यात्रा पर निकली दो महिलाओं की बुधवार सुबह सड़क हादसे में मौत हो गई। पंजाब में लुधियाना के पास इंदौर के रहने वाले श्रद्धालुओं से भरी टूरिस्ट बस राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क किनारे खड़े एक ट्रॉला से टकरा गई। इस हादसे में 15 अन्य लोग घायल भी हुए हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह हादसा समराला के नजदीक ग्राम चेहला के पास हुआ। बस में सवार इंदौर के सभी लोग चारधाम यात्रा पर निकले थे। सभी किसान परिवारों से संबंधित हैं। यह सभी केदारनाथ धाम की यात्रा करने के बाद मंगलवार रात हरिद्वार से अमृतसर के लिए चले थे। बुधवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे लुधियाना में बस हादसे का शिकार हो गई। हादसे के बाद बस में चीख-पुकार मच गई। आसपास के गांवों के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने खून से लथपथ श्रद्धालुओं को बाहर निकाला। इसके बाद एंबुलेंस व अन्य वाहनों की मदद से उन्हें समराला के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो महिला श्रद्धालुओं को मृत घोषित कर दिया।

मृतकों की पहचान मीनाक्षी (51) और सरोज बाला (54) के रूप में हुई है। दोनों इंदौर की रहने वाली थीं। वहीं, हादसे में 15 लोग घायल हुए हैं, जिनका समराला के अस्पताल में उपचार जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय