Wednesday, June 19, 2024

बिहार के सीतामढ़ी में हिट एंड रन मामले में तीन की मौत, छह घायल

सीतामढ़ी (बिहार)। बिहार के सीतामढ़ी जिले में मंगलवार देर रात हिट रन मामले में तीन लोगों की मौत हो गई और छह लोग जख्मी हो गए। घटना नगर से करीब तीन किलोमीटर दूर सीतामढ़ी-बरियारपुर सड़क मार्ग पर स्थित मोहनपुर की है। मंगलवार रात करीब पौने ग्यारह बजे अनियंत्रित ट्रक ने टेंपो को बुरी तरह से रौंद दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हासते में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि छह अन्य लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। सभी घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। स्थिति गंभीर होने के कारण मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है। घटना के बाद ट्रक चालक भागने में सफल हो गया जबकि टेंपो के परखच्चे उड़ गए।

 

बताया जाता है कि टेंपो सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन से बथनाहा थाना के रमनगरा गांव जा रही थी। सीतामढ़ी में ट्रेन से उतरे यात्री टेंपों पर सवार थे। इसमें नौ लोगों के सवार होने की बात कही जा रही है। घटना की सूचना पर पहुंची 112 एवं मेहसौल ओपी पुलिस ने जख्मी को अपने वाहन से सदर अस्पताल पहुंचाया।

 

 

मृतक की पहचान नेपाल निवासी मो. समसूल, रीगा थाना क्षेत्र के फतहपुर निवासी नशो खान, रमनगरा निवासी रोजा अंसारी की पुत्री खजीदा खातून के रूप में की गई है। वहीं, अन्य जख्मी की गंभीर हालत को देखते हुए उसे बाहर रेफर कर दिया गया है। इधर, सदर अस्पताल में सदर एसडीपीओ वन राम कृष्णा और एसडीएम संजीव कुमार मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में जुट गए। एसडीपीओ 1 राम कृष्णा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच राहत और बचाव कार्य में जुट गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय