Thursday, July 11, 2024

छत्तीसगढ़ में सतनामी समाज के साथ हुआ अन्याय : चंद्रेशखर आजाद

रायपुर। भीम आर्मी के मुखिया और नगीना लोकसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित सांसद चंद्रशेखर आजाद रावण आज(गुरुवार ) छत्तीसगढ़ पहुंच गए हैं। चंद्रशेखर आजाद सुबह साढ़े ग्यारह बजे राज्यपाल से मुलाकात करेंगे। उसके बाद सारंगगढ़- बिलाईगढ़ जिले के लिए रवाना होंगे।

रायपुर एयरपोर्ट पर पहुंचते ही चंद्रशेखर आजाद ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने बलौदाबाजार हिंसा को लेकर कहा कि सतनामी समाज के साथ अन्याय हुआ है। सतनामी समाज को टारगेट किया गया है। बहुत बड़ी संख्या में लोग जेल में है उनसे मिलने की कोशिश करूंगा। लंबे समय तक सतनामी समाज की भावनाओं के साथ खिलवाड़ हुआ है। मैं हिंसा का समर्थन नहीं करता। लेकिन जब तक जांच नहीं होगी तब तक पता नहीं चलेगा की कौन दोषी है। सतनामी समाज को बदनाम करना यह सरकार को शोभा नहीं देता।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल के क्रेडिट लेने राजनीति दल कर रहे बयानबाजी वाले बयान पर चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि तो सरकार जुल्म करना बंद कर दे। घासीदास को मानने वाले पूरे देश में रहते हैं। सरकार आस्था का सम्मान करने में फेल हुई। लोगों को प्रोटेक्ट करने में फेल हुई, सरकार को जवाब देना होगा।

पिछले दिनों बलौदाबाजार हिंसा और आगजनी के बाद उन्होंने सरकार के कार्यशैली की आलोचना की थी और इस मामले में सतनामी समाज का खुलकर समर्थन किया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय