Tuesday, June 25, 2024

रायबरेली में स्ट्रांगरूम की सुरक्षा में तैनात दरोगा को आया हॉर्ट अटैक,मौत

रायबरेली। स्ट्रांग रूम में ड्यूटी कर रहे दरोगा शुक्रवार की दोपहर अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। दरोगा की मौत के बाद से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया।जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी मृतक दारोगा के परिजनों को दे दी गई है।

रायबरेली के मिल एरिया थाने में तैनात हरिशंकर मूल रूप से भदोही के निवासी थे,वर्तमान में उनकी उनकी ड्यूटी गोरा बाजार के आटीआई में स्थित स्ट्रांग रूम में लगी हुई थी। रोज की तरह आज भी ड्यूटी कर रहे थे। तभी दोपहर को उनको दिल का दौरा पड़ा, इसके बाद उन्हें इलाज के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को अस्पताल की मॉर्चरी में रखा गया है। दरोगा की परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई है, देर रात तक परिजन आ जाएंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चिकित्सक डाॅ. सलीम ने बताया कि गम्भीर हालत मृतक दरोगा को अस्पताल लाया गया था,जहां उनकी तुरंत मौत हो गई। शव के पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की सही जानकारी हो पाएगी। नगर के पुलिस उपाधीक्षक अमित सिंह ने बताया कि दरोगा के घरवालों को घटना की जानकारी दे दी गई।उनके आने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय