Saturday, April 27, 2024

आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिये भारतीय टीम घोषित, सूर्य कुमार यादव बने कप्तान, यूपी के 2 नए खिलाडी शामिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
मुबंई – ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी 20 श्रृखंला के लिये भारतीय टीम की घोषणा आज कर दी गयी। विस्फोटक बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव को भारतीय टीम की कमान सौंपी गयी है जबकि सीरीज के पहले तीन मैचों में रुतुराज गायकवाड़ टीम के उपकप्तान का दायित्व निभायेंगे जबकि रायपुर और बेंगलुरु में खेले जाने वाले अंतिम दो टी20 में श्रेयस अय्यर उपकप्तान की भूमिका में होंगे।

अगले टी20 विश्व कप की तैयारियों के परिपेक्ष्य में यह श्रृखंला युवा खिलाडियों के लिये काफी अहम साबित होगी।आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी से चयनकर्ताओं को प्रभावित करने में सफल उत्तर प्रदेश के रिंकू सिंह और तिलक वर्मा को भारतीय टीम में जगह दी गयी है।

भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 23 नवंबर को विशाखापत्तनम में करेगी जबकि 26 नवंबर को दूसरा टी20 तिरुवनंतपुरम में,28 नवंबर को तीसरा मैच गुवाहटी में खेला जायेगा। रायपुर में सीरीज का चौथा मुकाबला एक दिसंबर को होगा जबकि आखिरी टी20 मैच तीन दिसंबर को बेंगलुरु में खेला जायेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

टीम इस प्रकार है: सूर्यकुमार यादव (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़ (उप-कप्तान), इशान किशन, यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शिवम दुबे, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान, मुकेश कुमार।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय