Tuesday, March 5, 2024

नोएडा में एडीसीपी के कार्यालय में तैनात दरोगा को फोन पर मिल धमकी, मुकदमा दर्ज

नोएडा। पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्व नगर के अपर पुलिस उपायुक्त के कार्यालय में कार्यरत एक उपनिरीक्षक को अज्ञात मोबाइल फोन धारक ने फोन करके क्रेडिट कार्ड के पैसे जमा  न करने के नाम पर धमकी दी तथा उसके परिवार के लोगों के प्रति अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया।
थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक पुष्पराज ने बताया कि अपर पुलिस उपायुक्त कार्यालय में तैनात एक उपनिरीक्षक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके फोन पर 30 जनवरी को एक फोन आया। फोन करने वाला अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा था, तथा कह रहा था कि 50 हजार रुपए क्रेडिट कार्ड के तुम्हारे ऊपर बाकी है, उसे दे दो। तुम्हारी पुत्रवधू ने क्रेडिट कार्ड लिया है। पैसा जमा नहीं करोंगे तो तुम्हारी पुत्रवधू की अश्लील फोटो शहर के हर खंबे पर चिपका देंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पीड़ित के अनुसार उसने जब बताया कि वह यूपी पुलिस में तैनात है तो भी आरोपी ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया तथा कहा कि तेरी बेल्ट से ही तेरी पिटाई करके हत्या कर दूंगा। पीड़ित के अनुसार उन्होंने या उनके परिवार के किसी अन्य व्यक्ति ने कोई क्रेडिट कार्ड नहीं लिया है। आरोपी द्वारा धमकी दिए जाने की रिकॉर्डिंग उप निरीक्षक ने की है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय