Thursday, April 25, 2024

दरोगा की पत्नी ने अपनी और डेढ़ साल की बच्ची की नस काटकर किया आत्महत्या का प्रयास

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। टीपीनगर स्थित मलियाना में जसवंत शुगर मिल के पास उत्तराखंड में तैनात दरोगा सुमित कुमार की पत्नी पारूल ने अपनी और अपनी डेढ साल की बच्ची की नस काट ली। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर दोनों की हालात गंभीर है।
बच्ची की चीख सुनकर परिवार के लोग दौड़े और दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला मायके में रहती है। उसने तनाव के चलते बेटी की हत्या और फिर खुदकुशी का प्रयास किया। मां-बेटी के दोनों हाथों की नस ब्लेड से कट गई है। दोनों आईसीयू में भर्ती हैं। टीपीनगर पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर जांच शुरू कर दी।

मलियाना निवासी राजेंद्र कुमार बहुगुणा की टीपी नगर में स्पेयर पार्ट्स की वर्कशाप है। उनकी बेटी पारुल की शादी करीब ढाई साल पहले कोटद्वार निवासी सुमित से हुई थी। सुमित उत्तराखंड स्थित जोशीमठ में एक थाने में दरोगा हैं। पारूल के डेढ़ साल की बेटी डोली है। करीब एक साल से वह मायके में बेटी के साथ ऊपरी मंजिल पर रह रही थी। पारूल ने सुबह ही बेटी के दोनों हाथों की ब्लेड से नस काट दी। उसके बाद पारूल ने अपने भी दोनों हाथों पर ब्लेड से नस काटी। बच्ची के शोर मचाने पर पारूल की मां और बहन दौड़कर वहां पर पहुंची। अंदर से दरवाजा बंद था और मां-बेटी लहूलुहान दिखाई दे रहे थे। बाद में पारूल का भाई पहुंचा। किसी तरह दरवाजा खोला और दोनों मां-बेटी को अस्पताल में भर्ती करवाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय