Thursday, April 25, 2024

यूपी: सेना में शामिल होने के सपने का हुआ भयानक अंत, 16 वर्षीय लड़के की हुई ऐसी मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अमरोहा। अपनी हाइट बढ़ाने के प्रयास में, ताकि वह सेना में शामिल होने के योग्य हो सके, एक 16 वर्षीय लड़के की दर्दनाक मौत हो गई जब वह एक पेड़ से लटकते हुए नीचे गिर गया। लड़का अक्सर कठोर अभ्यास के भाग के रूप में एक रस्सी का उपयोग करके एक पेड़ से लटक जाता था लेकिन वह फिसल गया और गिर गया और बाद में सिर में चोट लगने के कारण अस्पताल में उसकी मृत्यु हो गई। घटना अमरोहा जिले के रेहरिया गांव की है।

विकास कुमार 12वीं कक्षा का छात्र था और उसकी हाइट करीब 4.5 फीट थी। उसके पिता रणवीर सिंह, जो एक किसान हैं उन्होंने कहा कि लड़के के सहपाठी अक्सर उसे चिढ़ाते थे क्योंकि वह छोटा था और कहते थे कि वह कभी भी सशस्त्र बलों में शामिल नहीं हो पाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रणवीर सिंह ने कहा, “मेरा बेटा सेना में भर्ती होने का सपना देखता था। वह इतना लंबा नहीं था। इसलिए, हमारे गांव में किसी ने हाल ही में उसे लंबाई बढ़ाने के लिए काफी समय तक रस्सी के सहारे पेड़ से लटकने की सलाह दी। वह नियमित रूप से सुबह व्यायाम भी करता था और शारीरिक फिटनेस के लिए कभी-कभी स्प्रिंट भी करता था।” वह चार भाई-बहनों में इकलौता बेटा था।

रेहर एसएचओ अरविंद कुमार त्यागी ने कहा, “हमें घटना के बारे में सूचित नहीं किया गया था। हमें स्थानीय लोगों से बहुत बाद में पता चला। अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय