Thursday, May 9, 2024

नोएडा में थाना प्रभारियों को शिकायतकर्ताओं का फीडबैक लेने का निर्देश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। जन सुनवाई के संबंध में एडिशनल डीसीपी ने नोएडा के सभी एसएसआई और चैकी प्रभारियों की मीटिंग ली। सेक्टर-14ए स्थित कार्यालय में एडिशनल डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने संबंधित प्रभारियों को निर्देश दिया कि थाने में जो शिकायतकर्ता आए, रजिस्टर में उसका फीडबैक अवश्य लिया जाए।

अगर शिकायतकर्ता किसी बात को लेकर असंतुष्ट हैं तो उसको संतुष्ट किया जाए और इसकी सूचना अधिकारियों को भी दी जाए। साथ ही शिकायतकर्ता का नंबर थाने के रजिस्टर में अवश्य अंकित हो ताकि किसी भी समय उसको कॉल कर मामले की प्रगति की जानकारी ली सके।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान उन्होंने अपराध दर्ज होने वाले रजिस्टर का अवलोकन किया और लंबित विवेचनाओं में तेजी लाने का निर्देश दिया। मीटिंग में जहां अच्छा कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों की सराहना की गई वहीं जिन थानाक्षेत्र में आपराधिक घटनाओं में इजाफा हुआ हैं उन्हें नसीहत भी दी गई। एडिशनल डीसीपी ने बताया कि आगामी दिनों में भी इस प्रकार की बैठक का आयोजन होता रहेगा। जिसमें संबंधित सर्किल के एसीपी और थाना प्रभारी भी सम्मिलित होंगे।

इस दौरान गैंगस्टर एक्ट और गुंडा एक्ट में फरार वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी का निर्देश भी अधिकारियों को दिया गया। करीब एक घंटे तक चली बैठक में अधिकारियों ने सभी पुलिसकर्मियों से उनके क्षेत्र में हो रही घटनाओं का घटनाक्रम जाना और तय समय में आरोपियों की गिरफ्तारी का लक्ष्य सुनिश्चित किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय