Friday, September 20, 2024

बीमा कंपनी पर लगाया बीमें के पैसे डकारने का आरोप, बीमा कंपनी का सताया पीड़ित इंसाफ की आस में काट रहा सरकारी दफ्तरों के चक्कर

मुजफ्फरनगर। एक कंपनी पर हैल्थ इंस्योरेंस की रकम न देने एवं चक्कर कटाने का आरोप लगाते हुए अधिकारियों से इंसाफ दिलवाये जाने की मांग की हैं। पीडित ने आरोप लगाया हैं कि अदित्या बिरला कंपनी में एक साल पूर्व हैल्थ इंस्योरेंस कराया गया था, जिसमें कंपनी द्वारा बीमारी एक्सीडेंट आदि का कलेम दिये जाने की बता कही गई थी, लेकिन कंपनी द्वारा किसी भी प्रकार का कोई कलेम पीडित को नही दिया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आरोप हैं कि कंपनी द्वारा पीडित को चक्कर काटने पर मजबूर किया हुआ हैं। बुधवार को पुरानी तहसील मार्किट स्थित मीडिया सेंटर पर पीडित टिलोरा जानसठ निवासी रणजीत काकरान ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए आदित्या बिरला इंस्योंरेंस कंपनी द्वारा किये गये सलूक एवं हैल्थ इंस्योरेंस की रकम न देकर कंपनी के चक्कर काटने को मजबूर करने की गाथा सुनाते हुए जिला प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाई।

 

 

आरोप हैं कि आदित्या बिरला कंपनी के एजेंटों के द्वारा कंपनी की लाभकारी योजनाओं को बताकर इंस्योंरेंस करा दिया जाता है, फिर उसकों कलेम और इंस्योरेंस की रकम के लिए चक्कर कटाये जाते हैं। पीडित ने जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन से गुहार लगाते हुए कहा कि जनपद भर में इंस्योरेंस के नाम पर लोगों से ठगी करने का कार्य किया जा रहा है। इस प्रकार की कंपनियों पर लगाम लगाने के साथ साथ दोषियों पर सख्त कार्यवाही की जानी चाहिए।

 

 

पीडित ने कहा कि लोगों को लाभकारी योजनाओं का लालच देकर अपनी कंपनी से जुडने पर मजबूर किया जाता हैं फिर कलेम के पैसे लेने के लिए चक्कर काटने को मजबूर किया जाता हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय