Wednesday, June 26, 2024

जालौन में संदिग्ध परिस्थिति में इंटर कॉलेज के चौकीदार की हुई मौत

जालौन। थाना सिरसा कलार के मऊ खुर्द में इंटर कॉलेज में तैनात चौकीदार की बीती रात में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। सुबह जब प्रबंधक कॉलेज में आए तो चौकीदार का शव नीचे पड़ा मिला जिसके बाद थाना पुलिस को सूचना दी गई और मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें कि सिरसा थाना क्षेत्र के मऊ खुर्द गांव में दयाराम द्विवेदी इंटर कॉलेज है जिसमें पास के गांव का हथना खुर्द निवासी मुन्नी लाल विश्वकर्मा 62 वर्ष पुत्र कन्हैया लाल चौकीदारी करता था शनिवार की रात्रि को मुन्नी लाल स्कूल की दूसरी मंजिल की छत पर सो रहा था। छत से गिर जाने पर मुन्नीलाल की मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

स्कूल के प्रबंधक साहब सिंह ने बताया कि चौकीदार शराब का लती था। उसने रात में शराब पी रखी थी। हो सकता है कि रात्रि में किसी काम से उठा हो और उसका पैर फिसल गया हो जिससे उसकी मौत हो गई।थानाध्यक्ष ब्रजेश बहादुर सिंह ने बताया कि चौकीदार शराबी था लेकिन मौत का कारण पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा इसलिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चौकीदार की इकलौती लड़की की शादी हो गई है। पत्नी की मृत्यु भी कई वर्ष पहले हो चुकी है। अब वह अकेले स्कूल में रहता था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय