Sunday, April 28, 2024

नोएडा में फर्जी लूट के मामले में पति-पत्नी व दोस्त गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-119 स्थित सोसायटी में रहने वाले एक व्यक्ति के घर से हुई लूट का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में लूट की सूचना देने वाले अजीत, उसकी पत्नी श्रीमती माही और उसके दोस्त अंकुर को गिरफ्तार किया है। अजीत ने मंगलवार की रात को आरोप लगाया था कि उसके घर में घुसकर अज्ञात लोगों ने उसके, उसकी पत्नी तथा उसके मित्र के साथ मारपीट कर लूटपाट की है।
पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरिश चंदर ने बताया कि सेक्टर-119 स्थित एक सोसायटी में रहने वाले अजीत नामक व्यक्ति ने थाना सेक्टर-113 पुलिस को सूचना दी है, कि मंगलवार की रात को कुछ लोग उनकी सोसाइटी में जबरन घुस आए,तथा उनके तथा उनकी पत्नी माही और उनके दोस्त वीरेंद्र मलिक के साथ मारपीट कर लाखों रुपए के सोने  के जेवरात  और उनकी हौंडा सिटी कार आदि लूट ले गए। डीसीपी ने बताया कि घटना की  की जांच कर पुलिस ने आज लूट की सूचना देने वाले अजीत, उसकी पत्नी माही और उसके दोस्त अंकुर को गिरफ्तार कर लिया है। और बताया कि घटना में शामिल दीपक आदि फरार हैं।
उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि पीड़ित बिरेंद्र मलिक का अजीत के घर आना-जाना था। वह उसकी पत्नी के परिचित थे। प्रॉपर्टी डीलर का काम करने वाले वीरेंद्र ने अजीत और उसकी पत्नी के सामने लंबी-लंबी डिगे हॉकते हुए कहा था कि उसके पास करोड़ों की बिटकॉइन और काफी रकम है। अजीत के मन में लालच आ गया। अजीत ने अपनी पत्नी दोस्त अंकुर के साथ  मिलकर योजना बनाई। अंकुर ने कुछ बदमाश अजीत के घर उस समय भेजा जब वीरेंद्र मलिक उसे घर पहुंचे थे। इन लोगों ने उनके साथ मारपीट कर बिटकॉइन करेंसी को अपने खाते में ट्रांसफर करवाने का प्रयास किया, लेकिन उनके पास कोई क्रिप्टो करेंसी नहीं थी। बदमाशों ने पीड़ित के पास रखी नगदी, सोने की चेन,  मोबाइल फोन, घड़ी और उसकी होंडा सिटी कार लूट ली, तथा भाग गए।

उन्होंने बताया कि इस मामले में वीरेंद्र मलिक ने थाना सेक्टर- 113 में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उनके अनुसार अजीतपाल उसकी पत्नी और उसके दोस्तों ने उसको नशीला पदार्थ खिलाकर, उसके साथ मारपीट कर लूटपाट की है। उन्होने  बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने लूटी गई कार, जेवरात, नकदी आदि बरामद किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय