Monday, May 6, 2024

सहारनपुर सड़क हादसे में महिला की हुई दर्दनाक मौत, बेटी व दामाद हुए घायल, पुलिस ने ट्रक को लिया कब्जे में  

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर/देवबंद (बेहट)। सहारनपुर जनपद के बेहट थानाक्षेत्र में आज सुबह एक सड़क हादसे में महिला की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उसकी बेटी व दामाद घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया वहीं मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद सहारनपुर में मंगलवार सुबह दाऊदपुरा-पानसर संपर्क सड़क मार्ग पर सामान से लदे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी बेटी व दामाद गंभीर घायल हुए हैं। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया और घायलों को बेहट सीएचसी में भर्ती कराया। मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा गया है। बता दे कि देवबंद थाना क्षेत्र के गांव भायला निवासी मिंटू (34) पुत्र रमेश अपनी पत्नी मीनाक्षी (32) व सास सलेलता(50) पत्नी केहर सिंह निवासी गांव नवादा थाना रामपुर मनिहारान के साथ कोतवाली बेहट क्षेत्र के गांव पानसर में रिश्तेदारी में जा रहे थे जैसे ही वह दाऊदपुरा-पानसर संपर्क सड़क मार्ग पर पहुंचे तो उनकी बाइक में सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार सभी लोग सड़क पर जा गिरे।

 

हादसे में सलेलता की ट्रक से कुचले जाने पर मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मिंटू व मीनाक्षी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रक को उसका चालक मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सीएचसी बेहट में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इंस्पेक्टर योगेश शर्मा ने बताया कि मृतक के शव का पंचनामा भरकर मोर्चरी में रखवा दिया गया है। हादसे के जिम्मेदार ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई  है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय