Saturday, May 11, 2024

स्वामी प्रसाद ने माता लक्ष्मी पर दिया विवादित बयान, बोले- चार हाथ वाला बच्चा आज तक पैदा नहीं हुआ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। अपने बयानों से लगातार हिंदू धर्म पर हमला करने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) के एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिवाली पर एक्स पर अपने पोस्ट में उन्होंने देवी लक्ष्मी को लेकर सवाल उठाए, इसके बाद उन्हें नेटिजन्स द्वारा जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

“संपूर्ण विश्व के किसी भी धर्म, जाति, नस्ल, रंग और देश में जन्म लेने वाले प्रत्येक बच्चे के दो हाथ, दो पैर, दो कान, दो आंखें, दो छेद वाली एक नाक, एक सिर, पेट और पीठ होती है, लेकिन एक बच्चे के चार हाथ होते हैं , आठ हाथ, दस हाथ, बीस हाथ और एक हजार हाथ आज तक किसी का जन्म नहीं हुआ, तो फिर चार हाथों वाली लक्ष्मी कैसे पैदा हो सकती हैं?

उन्होंने पोस्ट में कहा, “अगर आप देवी लक्ष्मी की पूजा करना चाहते हैं तो अपनी पत्नी की पूजा करें और उनका सम्मान करें जो सच्चे अर्थों में देवी हैं, क्योंकि वह आपके परिवार के पालन-पोषण, सुख, समृद्धि, भोजन और देखभाल की जिम्मेदारी बहुत निष्ठा से निभाती हैं।” इसमें मौर्य की अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें थीं, जिसमें वह उन्हें माला पहनाते और उपहार देते नजर आ रहे हैं।

मौर्य रामचरितमानस की चौपाइयों के खिलाफ अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं। उनके खिलाफ विभिन्न जिलों में मामले दर्ज किये गये हैं। देवी लक्ष्मी पर उनके ताजा बयान की लोगों ने आलोचना की है।

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णन ने सपा नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है और कहा है, ”मौर्या के मुंह में बवासीर हो गया है, इससे पता चलता है कि वह किस तरह के बयान देते हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय