Tuesday, May 21, 2024

कर्नाटक में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, पुलिस ने हत्यारे को पकड़ने के लिए पांच टीमें बनाईं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

उडुपी (कर्नाटक)। कर्नाटक के उडुपी में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई, पुलिस ने सोमवार को कहा कि हत्यारे को पकड़ने के लिए पांच विशेष टीमों का गठन किया गया है।

उडुपी के तृप्ति नगर में रविवार को चौंकाने वाली घटना सामने आई। हत्यारे ने एक महिला, उसकी दो बेटियों और एक बेटे को उनके आवास में सीने और पेट में चाकू मार दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

टीमों का नेतृत्व पुलिस उपाधीक्षक (डीवाईएसपी) रैंक के अधिकारी करेंगे।

पुलिस ने आरोपी के घटनास्थल के पास ऑटो से उतरने और बाइक से गिरने का वीडियो भी हासिल कर लिया है। पुलिस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

हत्यारे ने हसीना (46), उसकी बेटी अफनान (23), अयनाज (21) और बेटे असीम (12) की हत्या कर दी थी। हसीना का पति दुबई में काम करता है।

पुलिस ने बताया कि हत्यारे ने नकाब पहन रखा था और घर में घुसकर महिलाओं की हत्या कर दी। असीम बाहर खेल रहा था और जब वह अंदर आया, तो उसकी भी चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

हत्यारे ने हसीना की सास के साथ भी मारपीट की। उसने पड़ोस की एक युवा लड़की को धमकी दी, जिसने शोर मचाने और मदद के लिए आगे आने की कोशिश की थी और उसे भगा दिया था।

हत्यारा घर से कोई कीमती सामान नहीं ले गया। मृतक अफनान एयर इंडिया में काम करता था और रविवार को छुट्टी पर घर आया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय